कैसे शुरू करने के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग







+

आज दिन के कारोबार की शुरुआत करें। लोगों के कारणों की एक किस्म के लिए दिन के कारोबार में रुचि हो गया। एक सुसंगत विषय है, हालांकि, लोगों को वे अपने स्वयं के निवेश का नियंत्रण लेने के द्वारा पैसे कमा सकते हैं का मानना ​​है कि है। और क्यों नहीं? आवश्यक उपकरणों के सभी अपने कंप्यूटर में घर पर सही नहीं है। आप ऑनलाइन दलालों, चार्ट, और त्वरित ऑनलाइन समाचार और जानकारी के लिए उपयोग किया है। आप व्यवसाय में हैं और एक खाता बूम ऊपर खुला। अभी, आप शेयर बाजार के बारे में ज्यादा पता नहीं हो सकता। या, आप लगातार सीख रहा है, जो एक अनुभवी निवेशक हो सकता है। किसी भी तरह से, आप यहीं मुक्त जानकारी के बहुत सारे मिल जाएगा। लेकिन यहाँ एक ढिलाई है। एक जीने के लिए दिन के कारोबार शुरू करने के लिए कम से कम पथ जानना चाहते हैं? एक विशिष्ट, सिद्ध रणनीति का उपयोग करने के लिए जानें। इस रणनीति के लिए भारतीय नौसेना पोत और बहिष्कार पता। अपनी आय अपने घाटे पल्ला झुकना जब तक इस रणनीति का अभ्यास करें। तो फिर असली पैसे का उपयोग शुरू करते हैं। नहीं, मुझे लगता है कि आप क्या सुनना चाहते हैं नहीं है। आप एक खाता खोलने बात निधि, और आप कुछ तत्काल नकदी कर सकते हैं ताकि शेयरों बाहर उठा शुरू करना चाहते हैं। और हम वहाँ मिल जाएगा। यही कारण है कि यहां लक्ष्य है। लेकिन पहले, थोड़ा धीमा है और आप पता करने की जरूरत क्या सीखते हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा है, शेयर बाजार एक शिक्षा प्राप्त करने के लिए एक महंगी जगह है। शेयर बाजार में मेरा पहला साल एक दुर्घटना थी। मैं एक किताब पढ़ने के लिए और खतरनाक हो सकता है अभी पर्याप्त समझा था। अपने पहले साल में, मैं जंगली, जंगली पश्चिम से एक बंदूक-Slinger तरह कूल्हे से शूटिंग, 1000 ट्रेडों के ऊपर मार डाला। और मैं पैसे की एक टन खो दिया है। मैं पैसे का निवेश किया था। ज़रूर। लेकिन मैं कोई रणनीति थी। एक शेयर में ले जाया गया है, तो मैं इसे खरीदा है। मैं एक कूबड़ था, तो मैं इसे ले लिया। मैं तकनीकी संकेतकों की कोई समझ नहीं है और चार्ट पैटर्न के बारे में कोई सुराग नहीं था। मैं अपनी पैंट की सीट से सीखा है। लेकिन तुम मेरे अनुभव को दोहराने की जरूरत नहीं है। आप एक अच्छे छात्र रहे हैं, तो आप सब पर कोई समय में एक जीने के लिए दिन के कारोबार हो सकता है। मैं दिन व्यापारियों का एक बहुत मदद की है। मेरी किताबें, चैट रूम, ब्लॉग, और निजी कोचिंग के माध्यम से, मैं व्यापारियों का एक बहुत अधिक लाभदायक बनने में मदद की है। और अब यह आपकी बारी है। (है कि आप क्या करना चाहते है तो) तुम जीने के लिए दिन के कारोबार के लिए सही रास्ते पर शुरू करने के लिए पर्याप्त - आप उपकरण और सुझावों के बहुत सारे मिल जाएगा। तो, साइट के लिए स्वागत करते हैं। मैं आप जितना मैं पिछले कुछ वर्षों के लिए है के रूप में शेयर बाजार का आनंद उम्मीद है। यह एक जीवित कमाने के लिए एक शानदार तरीका है। और तुम यह सब कर सकते हैं - सही घर के आराम से। तो चलो शुरू हो जाओ। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, या बाईं तरफ के मेनू आइटम पर क्लिक कर सकते हैं। आप से निपटने के लिए तैयार कर रहे हैं जो भी विषय, आगे बढ़ो और इसके लिए जाओ। इस साइट निर्माणाधीन है, कृपया ध्यान दें। मैं एक सप्ताह के नए वेब पेज, लिंक, और ब्लॉग पोस्टिंग में कई बार जोड़ रहा हूँ। तो, आगे बढ़ो और बुकमार्क इस घर पृष्ठ और अक्सर वापस आ जाओ। आप यहाँ कर रहे हैं, आगे बढ़ो और हमारे मुक्त ezine के लिए रजिस्टर। एक बार पंजीकृत है, तो आप शायद आप एक दिन व्यापारी के रूप में प्राप्त होगी सबसे महत्वपूर्ण सलाह है कि एक रिपोर्ट प्राप्त करेंगे। यह आप कॉपी और आप एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि एक फार्म शामिल हैं। बॉब योजक रॉबर्ट योजक रॉबर्ट योजक कौन है? दिन के कारोबार और विदेशी मुद्रा बाजार में मुक्त छह हिस्सा कोर्स पर मुफ्त वीडियो के लिए विदेशी मुद्रा सदस्यता सेवा दिवस ट्रेडिंग वीडियो लिंक के बारे में डे ट्रेडिंग प्रो Ichimoku Ichimoku स्विंग ट्रेडिंग सेवा विदेशी मुद्रा पिप स्टार्टर प्रो सूचना के लिए दिन ट्रेडिंग प्रो बोनस कोचिंग योजना मुक्त पाठ्यक्रम के लिए पेज साइन अप करें। डे ट्रेडिंग ब्लॉग दिन के कारोबार ब्लॉग। चर्चा एक जीने के लिए दिन के कारोबार के शेयरों, दिन व्यापार घाटे, दिन के कारोबार के टिप्स, और दिन के कारोबार में शामिल है। चार्ट एनोटेट एनोटेट चार्ट स्टॉक और विदेशी मुद्रा व्यापार दिन के कारोबार के नियमों विशिष्ट हैं के लिए समर्थन और विरोध का उदाहरण देता है। दिन के कारोबार के नियम क्या आप व्यापार के शेयरों शुरू होने से पहले पता करने की जरूरत है। एक दिन के कारोबार बिजनेस डे ट्रेडिंग सेवाएं शुरू करने के लिए डे ट्रेडिंग सर्विसेज एक दिन के कारोबार के व्यापार के निर्माण के लिए टीम घटक हैं। काम करता है कि ट्रेडिंग खेल एक शेयर दिन के कारोबार प्रणाली जीतने के लिए ट्रेडिंग खेल दिवस ट्रेडिंग रणनीतियाँ जीतना के लिए दिन के कारोबार के मूल बातें दिन व्यापार रणनीतियों के साथ दिन ट्रेडिंग मूल बातें प्रारंभ जानें। एक सफल शेयर दिन व्यापार प्रणाली ढूँढना एक दिन व्यापारी के रूप में अपनी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। रहने के लिए दिन ट्रेडिंग संभव जीने के लिए दिन के कारोबार कर रहा है? दिन के कारोबार के नुकसान के लिए सीमा निर्धारित करके दिवस के व्यापार घाटे के लिए सीमा निर्धारित करने, व्यापारियों ट्रेडों खोने पर लटका नहीं होंगे। अपने नुकसान की सीमा को जानने का यह एक हिस्सा है। आप व्यापार के शेयरों का अभ्यास करते हैं प्रैक्टिस ट्रेडिंग स्टॉक्स, अपने दिन के कारोबार के कौशल एक बार में कई मोर्चों पर सुधार होगा। दिन के कारोबार के निर्देश दिन के कारोबार अनुदेश हर नौसिखिया दिन व्यापारी के लिए आवश्यक है। व्यापार के आंतरिक खेल - डे ट्रेडिंग मन एक दिन के कारोबार के मन का विकास करना। दिन के कारोबार के शैक्षणिक दिन के कारोबार में कक्षाएं उपलब्ध हैं। डे ट्रेडिंग ब्लॉग दिन व्यापार ब्लॉग - संसाधनों दिन ट्रेडिंग कहानियां अन्य व्यापारियों के दिन व्यापार कहानियों सीखने के लिए। Newbies तरह वास्तव में क्या दिन के कारोबार को देखने के लिए यहां आते हैं। अनुभवी व्यापारियों दर्द और दिन के कारोबार की महिमा का कुछ हिस्सा करने के लिए यहाँ आते हैं। डे ट्रेडिंग ट्यूटोरियल दिन के कारोबार ट्यूटोरियल - 30 से अधिक लेख आप दिन के कारोबार शुरू करने के लिए सीखने में मदद करने के लिए। सदस्यता क्लब बॉब योजक तीन सदस्यता साइटों का विवरण। दोपहर बाजार वीडियो पाठ्यक्रम व्यापार, दोपहर बाजार व्यापार, तकनीकी संकेतकों और प्रासंगिक व्यापार का उपयोग कर, स्टॉक चार्ट देखने के लिए कैसे व्यापारियों सिखाता है। इस व्यापार को कॉपी करें। सामाजिक व्यापार एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के व्यापार की नकल करने की अनुमति देता है। परोपकारी सामाजिक ट्रेडिंग एक कदम आगे चला जाता है। अच्छी पुस्तकों से उद्धरण यह पृष्ठ मैं पढ़ने लायक हैं कि लगता है कि पुस्तकों से उद्धरण की सुविधा होगी। मुझे और quot बताओ, तुम विचारों या टिप्पणी है & quot प्रदान करने के लिए मुझे एक आसान तरीका प्रदान करता है बताओ; व्यापारियों विचारों, प्रश्न, और टिप्पणी पोस्ट करने के लिए अनुमति देता है।