स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग की समीक्षा







+

शुक्रवार, 8 मई, 2009 कैसे एक अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कार्यक्रम लेने के लिए निर्णय लेने से एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रम इसके लायक है या नहीं, जब यहाँ मेरे 2 नए अंक हैं: मुझे लगता है वे वास्तव में किसी भी सफल स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में विशेष घटक हैं और प्रमुख लाभ या बड़े नुकसान पोस्टिंग के बीच का अंतर हो के रूप में इन दो बिंदुओं को शामिल करने का निर्णय लिया: 6. स्वचालित सॉफ्टवेयर बहुत ज्यादा पैसा खोने से रोकने के लिए एक बंद नुकसान सुविधा है। इस सुविधा के लिए आपको करना है और यह विश्वास है या नहीं, कुछ स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट कार्यक्रमों वित्तीय आत्महत्या की तरह है जो इस क्षमता के लिए है न कि मुनाफा बनाए रखने के लिए बनाया गया है। इस समारोह सप्ताह से सप्ताह में अपने मुनाफे में बहुत उतार चढ़ाव हो सकता है कि इसका मतलब है और आप जमा करते हैं कि किसी भी मुनाफे में पूरी तरह से आप के लिए, अपने कंप्यूटर ट्रेडों आप, मुझे माफ अगली बार उड़ा जा सकता है कि नहीं करने के लिए। मुझे लगता है कि मेरे थे, तो आप जगह में डाल दिया है कोई रोकने के नुकसान के साथ स्वचालित व्यापार देवताओं की गोद में मेरी वित्तीय भाग्य छोड़ रहा है, का मानना ​​है wouldnt तरह नींद खोने हो जाएगा, कोई आपको धन्यवाद देता हूं। 7. सॉफ्टवेयर कम ट्रेडों के लिए प्रोत्साहित करता है। इन छोटे ट्रेडों बाजार में बहुत जल्दी आंदोलनों का लाभ लेते हैं, तो आप शायद झपकी और उन्हें याद होगा के रूप में आप अपने आप को इन पकड़ने का कोई रास्ता नहीं है। अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोटों वे होने से पहले लंबे समय के लिए इस अवसर को हाजिर और आप भी प्रतिक्रिया के लिए समय से पहले ही सेकंड के भीतर उन का लाभ लेने के लिए, या youre जबकि अपने कंप्यूटर से दूर अन्य बातें कर रही है। वास्तव में कुछ बड़ा आय के बजाय लाभ से भी बड़ा घाटा बनाने की एक बड़ी संभावना है कि लंबे समय तक बाहर खींचा ट्रेडों के लिए जमा कर सकते हैं कि इसके लिए इन छोटी, तेज ट्रेडों। तो क्या तुम वहाँ, आप अच्छे लोगों से बुरा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रमों को साफ़ करने में मदद करने के लिए 7 ठोस सुझाव यह है। ईमानदारी से 7 सुझावों में से प्रत्येक का पालन करके आप काम करते हैं और अपने वादे को पूरा कि वहाँ क्योंकि लोगों को अपने दम पर कुछ अच्छे लोगों को खोजने के लिए सक्षम होना चाहिए। तुम मेरे मानदंड और उम्मीदों पर खरा उतरा है कि किसी को पता करना चाहते है तो बीमार यह है क्या आप बता सकते हैं और मैं इसके बारे में वास्तव में क्या पसंद है। यह मैं FAP टर्बो भर में आया था कि दुर्घटना के द्वारा किया गया। मैं कभी इस तरह की प्रणाली में लाने के लिए देख रहा था, मैं शुरू में ऑनलाइन अतिरिक्त कार्य के लिए देख रहा था। क्या मैं बजाय पाया मैं योजनाओं को चीर पहली बार में ध्यान नहीं दिया और हमेशा की तरह पैसे के रूप में इसे खारिज कर दिया, जिसमें FAP टर्बो के लिए विज्ञापनों की टन था। फिर कुछ हफ़्ते के बाद और अभी भी यह मैं इसे सिर्फ एक नज़र लेने के लिए curiositys खातिर का फैसला हर जगह मदहोश देखकर। क्या मेरी रुचि ली व्यापार परिणाम अपने पेज पर तैनात थे। मैं घोटालों के बीमार था और इसलिए मैं स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल करने के लिए 7 के लिए संशोधन किया है, जो अपने खुद के 5 सूत्री चेकलिस्ट विकसित की है, यह एक दूसरे को पूरी दुनिया पहचान पत्र के बारे में कभी पता नहीं था। मेरी निजी 7 बिंदु की जांच सूची के साथ, यह उपाय नहीं करता है, तो या उसके 7 अंक की किसी भी कमी है, मैं दूर चलना है। अब तक, मैं किसी को भी अपने सरल सुझावों का पालन कर सकते हैं, जो गहराई के कारण परिश्रम में अधिक कर के माध्यम से एक डॉलर खो havent। मेरा पूरा 7 अंक प्रणाली मूल रूप से इस तरह है: सभी 7 पढ़ने के बिना मेरे ब्लॉग पर ठोकर खाई जो आप में से उन लोगों के लिए, बीमार तुम क्या इसके बारे में एक संक्षिप्त विचार दे: 1. कंपनी वैध संपर्क विवरण, यानी ईमेल, फोन करता है। आप उन्हें कोशिश की है? 2. वे संपर्क ईमेल पते के साथ वीडियो प्रशंसापत्र या प्रशंसापत्र है? 3. वे कम से कम एक दिन में 30 पैसे वापस गारंटी प्रदान करते हैं? 4. क्या वे सदस्यों की मदद के लिए जाने के लिए और अन्य सदस्यों से बात कर सकते हैं, जहां एक मंच प्रदान करते हैं? 5. वे अपनी सफलता का सबूत है। वे व्यापार परिणाम, लाभ प्रकाशित करते हैं और 6. स्वचालित रोबोट रोकने के नुकसान के मुनाफे को बनाए रखने में बनी है? 7. स्वचालित रोबोट छोटा, लाभदायक ट्रेडों ले लिया है? यह मेरे सभी मानदंडों से संतुष्ट हैं क्योंकि मैं कम से कम इसे बाहर की कोशिश करने का फैसला किया तो मैं FAP टर्बो पसंद आया। आप एक $ 20,000 ट्रेडिंग खाता खोलने की जरूरत नहीं है और आप को बनाने और चलाने के लिए थोड़ा समय में, मुझे लगता है कि अपील कार्यक्रमों के इन प्रकार के साथ है thats क्या हो सकता है। आप आराम से youre तक निवेश न तो आप अपने व्यापार मंच के साथ भी डेमो व्यापार आप अपने खुद के पैसे से किसी के साथ इसे करने की कोशिश कर सकते हैं पहले। इसलिए मुझे लगता है कि मैं चीजों को उनकी प्रतिष्ठा पर खरा उतरने के फ्लॉप, तो मैं हमेशा मेरे पैसे वापस मिल सकता है कि पता था, में शामिल हो गए। मैं शामिल हो जाने के बाद मैं असली बस कर रहे थे उत्साहवर्धक टिप्पणी के कुछ और सफलता मंच क्षेत्र में अन्य सदस्यों को पढ़ने, क्योंकि नए और अनुभवी दोनों मैं एक अच्छा विकल्प बना पता करने के लिए मेरी मदद की के लिए यह पता था। FAP टर्बो स्थापित करने के लिए मेरी राय में, आप व्यापार मंच डाउनलोड यह FAP टर्बो के साथ हाथ में हाथ काम करते हैं और दूर वे सलाह देते मानकों को और आप में प्रवेश करने के लिए मिल की स्थापना के लिए आसान था। आप प्रारंभिक सेटअप कुछ भी नहीं theres एक बार बहुत बहुत दुर्लभ है जो अपने रोबोट के बाहर सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए, चार्ल्स सिफारिशों के अनुसार tweaks बनाने के लिए अन्य की तुलना में ऐसा करने के लिए छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि यह किया गया था, एक बार यह स्थापित किया गया था पाया, यह बहुत ज्यादा है खुद का ख्याल रखा। मैं मंच और समर्थन प्लस व्यवस्थापक से नियमित रूप से अद्यतन प्यार करता हूँ। विशेष रूप से करोड़पति अनुभाग, अपने खाते में FAP टर्बो आय यौगिक दे द्वारा महीने के भीतर आप एक करोड़पति बनाने के लिए बनाया गया एक योजना के साथ मंच में कई उपयोगी वर्गों रहे हैं। क्या मैं FAP टर्बो में होने के बारे में पसंद है मुझे सबसे व्यापारियों पर हंसते होगा कि पैसे की एक छोटी राशि का निवेश किया है, लेकिन thats ठीक है। मेरी पसंद thats, मेरे पति और मैं अभी बिल्कुल अमीर नहीं हैं और हम केवल हम इस कार्यक्रम के बारे में एक और बड़ा मुद्दा है, जो करने के लिए, यह अपने आराम के स्तर में व्यापार करने के लिए आप विकल्प और लचीलापन देता बर्दाश्त कर सकता है क्या निवेश किया। अब तक हमने एक आरामदायक महसूस कर रही है, जो बस के नीचे चार सप्ताह में $ 700 का एक प्रारंभिक निवेश पर $ 1371 बनाया है। हम इसे छोड़ दो और FAP टर्बो यह हमारे लिए बड़े होते हैं बनाने के कारोबार के साथ पर मिलता है। अब, मैं तहे दिल से FAP टर्बो की सिफारिश कर सकते हैं। यह काम करता है और यह अब से एक साल में हो जाएगा, जहां हम केवल कल्पना कर सकते हैं। यह सिर्फ FAP टर्बो पर आधारित है उनके बारे में पढ़ने वास्तव में, सभी FAP टर्बो ऑटो विदेशी मुद्रा रोबोट की सफलता का आनंद ले रहे हैं और 20,000 लोगों tweaked और पिछले कुछ वर्षों में FAP टर्बो में सुधार हुआ है, जो रचनाकारों का उल्लेख नहीं है गलत हो सकते हैं, जो 20,000 से अधिक सदस्य हैं वास्तविक व्यापार परिणाम के करीब 10 साल के लायक है (यह मेरे लिए एक और निर्णायक कारक था)। लगभग में शामिल होने और एक अन्य बकवास घोटाले के रूप में इसे खारिज करने से मुझे बंद कर दिया है कि एक बात विशेष रूप से बेवकूफ अपने बिस्तर पर बैठा के साथ, प्रशंसापत्र, वे एक छोटे से घटिया और काल्पनिक लग रहा था कर रहे हैं, मुझे लगता है वह साबित करने के लिए कोशिश कर रहा था पता नहीं है। अपने पैसे के साथ वापस मैं कवर किया गया था और यह मैं हमेशा मेरे पैसे वापस मिल सकता है काम नहीं किया है, तो मैं इसे बाहर की कोशिश करने के लिए पर्याप्त intrigued गया था और वे Clickbank के तहत संचालित है, क्योंकि मैंने सोचा कि मैं रक्षा की थी जानता था की गारंटी। क्या मैं मेरे जीवन के लिए समझ नहीं कर सकते उनके प्रणाली वास्तव में अच्छा है और इसे करने के लिए advertises क्या करता है, क्योंकि वे वास्तविक लोगों से अधिक प्रशंसापत्र की जरूरत नहीं है, यही वजह है। व्यक्तिगत रूप से मैं मैं बदल जाएगा कि बात होगी कि अपनी साइट पर इस बात का अधिक देखना चाहते हैं। उनके व्यापारिक सफलता अभूतपूर्व है। मैं कुछ आप डेटा के बहुत सारे परिणाम असली है या नहीं कर रहे हैं कि क्या जानते हैं और FAP टर्बो में लड़कों को जमा किया है करने के लिए, 95% की सफलता दर के साथ इस तरह स्थिर, repeatable परिणाम है की जरूरत है सफल हो जाएगा पता है कि अगर आँकड़ों के साथ पता अपने सिस्टम के लिए एक क्रेडिट। यहां उनके परिणामों की जाँच करें: इतना ही नहीं वे अपने परिणामों लेकिन अपने आप को उनकी सफलता के सही हमारी आंखों के लगभग हर समय वास्तविक समय में रोबोट ट्रेडों से पहले साबित हो रही है, सहित अपने सदस्यों पोस्ट करते हैं। मेरी सुविधा के स्तर के भीतर मेरे लिए काम करता है और है जो मेरी रणनीति दिनों से अधिक के लिए कहते हैं, जो थोड़ा नियमित ट्रेडों पर छोटे लाभ ले रहा है। Im के रहने वाले सबूत यहाँ $ 50 और $ 60 पर हँसने के लिए कुछ भी नहीं देखते हैं कि इसका हम शुरू में डाल दिया है की लगभग दोगुनी करने के लिए जोड़ा गया। अब तक, Im वास्तव में उत्साहित, FAP टर्बो वास्तव में मेरी अपेक्षाओं को पार कर गया है और हमारे परिवार को एक करने के लिए इंतजार कर रही है 2009 के लिए क्रिसमस बेहतर है। मेरे लिए एक और बड़ा मुद्दा उनके नुकसान रोकने प्रणाली, नहीं एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी था, लेकिन मैं उन्हें जल्दी से अपने लाभ को मार डालेगा नहीं होने जानते हैं कि करने के लिए पर्याप्त पता है। FAP टर्बो में अनुसंधान कर रही है जब मैं तुम्हें करने के लिए चुनते हैं, तो आप भी उन्हें अपने आप को स्थापित कर सकते हैं, यह सुविधा आपके लिए स्वचालित किया गया था एहसास हुआ। नहीं सभी स्वचालित विदेशी मुद्रा कार्यक्रमों मेरे लिए, कोई कार्यक्रम के बिना होना चाहिए, जो इस सुविधा का था। Youre FAP टर्बो में शामिल होने के लिए इच्छुक हैं तो अगर। केवल आप अभी के साथ हिस्सा करने के लिए खर्च कर सकते हैं पैसा निवेश करें, यह अपने किराए या एक महत्वपूर्ण बिल का भुगतान नहीं करने का मतलब है अगर $ 500 में डाल न करें। इसका सबसे अच्छा विकसित करने के लिए, आप के लिए पैसे व्यापार जारी रखने के लिए वहाँ में पैसा छोड़ देते हैं, और आप मिस अभ्यस्त अपने पैसे है, तो, तुम रात में अच्छी नींद के लिए सक्षम हो। घाटा नहीं होगा, मुझे गलत मत जाओ, कोई कार्यक्रम 100% सफल है, लेकिन यह है कि यह FAP रोबोट आपकी ओर और जो कुछ नुकसान पर वास्तविक दुनिया व्यापार आप से अधिक के लिए कर देगा का अनुभव हो सकता है कि इसका मतलब है, अच्छा है। तुम शायद मैं सिर्फ एक और गुमनाम व्यक्ति FAP टर्बो पर एक और सकारात्मक समीक्षा लिखने कि सोच रही है। मैं क्या कर सकते हैं मेरे अपने अनुभव से बात है। पूरी प्रक्रिया की स्थापना के साथ मैं बहुत दिमाग तकनीक लेकिन मैं जल्दी और आसानी से निर्देशों का पालन करें और 10 मिनट के भीतर तैयार कर सकती है कि इस तथ्य को नहीं im किसी को भी यह कर सकते हैं कि इसका मतलब है बहुत खुश थी। कार्यक्रम उपयोगकर्ता के अनुकूल था और जिसके लिए अब सिर्फ सेट कर दिया जाता मानकों सेट और भूल जाने के लिए बहुत आसान था, बार बार मैं सुबह में जाग और FAP टर्बो हमें हमेशा के लिए जागृत करने के लिए एक अच्छा आश्चर्य है, जो $ 50, बना दिया है। स्वचालित प्रणाली मैं मैं ऐसा मानना ​​है कि सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह सुबह से पागल समय पर अपने कंप्यूटर के सामने बैठने के लिए है न कि इसका मतलब है। इसलिए मैं FAP टर्बो एक अच्छा कार्यक्रम है लगता है। मेरे अनुभव में, हाँ, यह तुम्हारे लिए काम करेंगे? मैं पुष्टि कर सकते हैं अपने आप को सब है, लेकिन मेरी कहानी कई अन्य लोगों की अच्छी तरह से कर रही है और मैं जोड़ सकता है मुझसे बेहतर तरीके से कर के साथ असामान्य नहीं है। यह वास्तव में अगर यह काम करता है और आप के लिए अपने कुछ बस यह कोशिश है कि अगर केवल firsthand परिणाम और प्रमाण वास्तव में आप मना लेंगे क्योंकि आप पर निर्भर है, एक ही तरीका पता लगाने के लिए है।